EnglishGujaratiHindiSportsSports EnglishSports Gujarati

IPL 2021 COVID-19 के बाद मुंबई में पूरी तरह से आयोजित किया जा सकता है

IPL 2021 Could be Held Entirely in Mumbai After COVID-19

अभी कोरोना महामारी के चलते पूरा देश अस्त व्यस्त हो रखा है। जिसके चलते आए दिन भारत में कोरोना के मामले बढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं।
इसी के चलते, कल ही Indian Premier league 2021 में RCB vs KKR मैच होने वाला था, लेकिन KKR यानि कोलकाता की टीम के दो खिलाड़ी मैच से कुछ समय पहले ही कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद कल होने वाले मैच को टाल दिया गया था। जिसके कुछ समय बाद ही CSK यानि चेन्नई के टीम के बॉलिंग कोच कोरोना से संक्रमित पाए गए थे।इसी के साथ ही अभी खबर आ रही है की CSK पूरी टीम को सख्त क्वारेंटाइन में रखा गया है, जिसके चलते वे आगे के कुछ मैच नहीं खेल सकेंगे।
ऐसा बताया जा रहा है की उन्हें 6 दिनों के क्वारेंटाइन में रखा जायेगा, जिसके चलते कल यानि बुधवार को होने वाला मैच जो की CSK और RR के बीच होने वाला था उसको भी ताल दिया गया है।उनको क्वारेंटाइन कर उन सभी खिलाड़ियों का रोज़ाना टैस्टिंग की जाएगी।

हालंकि, जिसके बाद अब ऐसी बात सामने आ रही है की, इस साल होने वाले सभी मैचों को पूरी तरह से रद्द किया जाएगा, इसके आलावा आगर स्थिति सही रही तो यह सभी मैच जून के पहले सप्ताह में मुंबई में खेले जायेंगे।
इसी के साथ ही आपको साझा के दें की इस साल होने वाले IPL 2021 के मैचेज को तुरंत रद्द करन के लिए और सभी खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button