CrimeHindiinternational

इंडोनेशिया: श्रीविजय एयर का बोइंग 737-500, जकार्ता से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद संपर्क टूटा

9 Jan. Vadodara: इंडोनेशिया में जकार्ता से श्रीविजय एयर विमान उड़ान भरने के कुछ ही समय बाद लापता हो गया। फ़्लाइट ट्रैकिंग वेबसाइटों फ़्लाइट्रेडार 24 ने बताया कि बोइंग 737-500 प्लेन राडार से गायब होने से पहले 10 हज़ार मिनट से भी कम समय में लगभग 10,000 से अधिक ऊँचाई पर गिर गया।

टेक-ऑफ के करीब 4 मिनट बाद श्रीविजय एयर की उड़ान एसजे 182 रडार स्क्रीन से गायब हो गई। उड़ान पश्चिम कालीमंतन में जकार्ता से पोंटिअनक जा रही थी। इंडोनेशियाई परिवहन मंत्रालय ने पुष्टि की है कि उड़ान के साथ संपर्क स्थानीय समयानुसार 2:20 बजे खो गया था।

इंडोनेशिया के परिवहन मंत्रालय की प्रवक्ता अदिता इरावती ने कहा कि वे इस मामले का बासनारस (खोज और बचाव एजेंसी) और केएनकेटी (परिवहन सुरक्षा निकाय) के साथ समन्वय कर रहे हैं। उसने कहा कि उपलब्ध होने पर अधिक जानकारी जारी की जाएगी।

कथित तौर पर, विमान में 56 लोग यात्रा कर रहे थे। सोकेर्नो-हाट्टो अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के एक अधिकारी के अनुसार, विमान तंजुंग पसिर पुलाउ लंकांग के पास संपर्क खो गया। आशंका है कि विमान समुद्र में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। स्थानीय टीवी रिपोर्टों के अनुसार, इलाके के मछुआरों को संभवत: विमान से केबल के टुकड़े मिले हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button