HindiVadodara News

कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है

21 Nov. Vadodara: गुजरात में कोरोना की दूसरी लहर की संभावना के बीच शहर में कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने के लिए प्रशासन ने कमर कस ली है।

वडोदरा शहर में कोरोना संक्रमण के केस में बढ़ोतरी की दहशत के बीच वडोदरा महानगर पालिका का स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया है। सेनेटरी इंस्पेक्टर की टीम चार रास्ते पर बिना मास्क के निकलने वाले वाहन चालकों को दंडित भी कर रही है। वीएमसी के कर्मचारियों द्वारा कोरोना गाइडलाइन के पालन को शहर भर में सुनिश्चित किया जा रहा है।

कल ही यानी की 20 नवंबर को मुंसिपल कमिश्नर ने सभी वार्ड ऑफिसर और असिस्टेंट म्युनिसिपल कमिश्नर को अपने-अपने इलाकों में सघन चेकिंग करने की सूचना दी है। जिसके चलते सभी इलाकों में कोरोना गाइडलाइंस के पालन को सुचारु किया जा रहा है और जो लोग कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं उन्हें दंड भी किया जा रहा है।

वडोदरा महानगर पालिका के धनवंतरि रथ के जरिए शहर के विभिन्न इलाकों में लोगों के स्वास्थ्य की जांच भी की जा रही है। साथ ही अर्बन हेल्थ सेंटर सेंटर में भी कोरोना टेस्टिंग में बढ़ोतरी की जा रही है ।

वहीं दूसरी और भीड़भाड़ वाले इलाकों में विशेष वाहनों द्वारा अनाउंसमेंट करते हुए शहर के नागरिकों से और उनका इलाज के पालन की अपील की जा रही है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button