EntertainmentHindi

सुशांत की बहन ने तस्वीरों के ज़रिए सांझा किया अपना दर्द…

सुशांत की बहन ने तस्वीरों के ज़रिए सांझा किया अपना दर्द...

File Photo

27 July Vadodara : सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अभी ज्यादा वक्त नही हुआ है और उनके फैंस अभी तक उनकी मौत के सदमें से बाहर नही आ पाए है। हाल ही में सुशांत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई जो हर किसी के द्वारा सराही गई। उनकी मौत के बाद सुशांत के कई परिजन और दोस्त उनकी तस्वीरें पोस्ट कर रहे है। सुशांत की US में रहनेवाली बहन कीर्ति सिंह राजपूत उनके साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। इस बार फिर कीर्ति ने सुशांत के साथ कि अपनी यादों को शेयर किया है। दरअसल कीर्ति ने सुशांत के साथ उनकी 10 जून को व्हाट्सएप पर हुई बात का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। उस चैट में कीर्ति ने सुशांत को उनसे US में आकर मिलने की बात कही थी। उस पर सुशांत ने उनसे कहा था कि उनका बहोत मन करता है।

vnm tv
इस स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कीर्ति ने अपने भाई सुशांत के साथ अपनी पुरानी यादों को ताज़ा करता एक कैप्शन भी लिखा है। सुशांत की की मौत से उनके फैन्स उभर नही पा रहे है और उनका परिवार भी अभी तक उनकी मौत के सदमें में है।
आपकों बता दे कि सुशांत की आत्महत्या पर अब भी पुलिस तयक़ीक़ात ज़ारी है। कई बड़े सेलेब्रिटीज़ के बयान अब तक दर्ज हुए है। वही कुछ लोगों ने इस केस में CBI इन्क्वायरी की मांग भी की है। अब आगे पुलिस को इस जांच में क्या पता चलता है यह देखना है ।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close