दिल बेचारा की अभिनेत्री संजना संघी ने दिया कंगना के आरोपों का करारा जवाब…

vnm tv

File Photo

27 July Vadodara : संजना संघी अभी रिलीज़ हुई सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा की अभिनेत्री है। संजना संघी के बारे में बात करे तो साल 2018 में चली #MeToo मूवमेंट में एक्ट्रेस संजना संघी ने सुशांत सिंह राजपूत पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे ऐसी बात । इसके कुछ समय बाद संजना ने सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें उन्होंने साफ किया था कि ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। हाल ही में कंगना रनौत ने संजना की इस सफाई पर सवाल उठाए है।

कंगना रनौत इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत को लेकर सेलेब्स की धज्जियां उड़ाने में लगी हुई है। ऐसे में उन्होंने संजना संघी पर सवाल उठाते हुए कहा कि उन्होंने सुशांत पर लगे इल्जामों पर सफाई देने में इतना वक्त क्यों लगाया ? ये उन्होंने पहले क्यों नहीं किया? कंगना ने अपने ऑफिशि‍यल अकाउंट पर लिखते हुए कहाँ की ,” बहुत से ब्लाइंड आर्टिकल में लिखा गया कि सुशांत ने संजना का रेप किया था। उन दिनों ऐसी शोषण की खबर आम बात थी। लेकिन संजना ने सफाई देने में इतना समय क्यों लगाया? उसने तब क्यों सुशांत के साथ अपनी दोस्ती के बारे में इतने प्यार से बात की जब वो जिंदा था? मुंबई पुलिस इसकी जांच करे।” अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में संजना संघी ने इस बारे में बात की है। इस बारे में जब संजना से पूछा गया तो उन्होंने कंगना की बात का करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा- किसी को इस बात का फैसला करने का हक नहीं है कि क्या लेट है और क्या जल्दी। जो हुआ उसके बारे में मैं जरूरत से ज्यादा बार बात कर चुकी हूं। और मैंने अपनी सफाई दे दी है, जो कि काफी होना चाहिए।

उस समय वो लेट नहीं था और किसी को हक नहीं है कि वो इस बात का फैसला करे कि क्या लेट है और क्या नहीं। संजना ने आगे कहा- आप अफवाहों को नहीं फैलाते। किसी का भी काम या जिम्मेदारी अफवाहों पर सफाई देना नहीं है। हमें #MeToo मूवमेंट की ‘मी टू’ बोलकर उपेक्षा नहीं करनी चाहिए क्यूंकि मी टू उनके बारे में है, जिनके साथ सही में बुरा हुआ।लेकिन जब दो लोग कह रहे हैं कि उनके बीच कुछ नहीं हुआ तो वो मी टू मूवमेंट नहीं है वो अफवाह है और ये बताता है कि कैसे अनैतिक रिपोर्टिंग की जा रही है।संजना ने पत्रकारिता के बारे में भी बताते हुए कहाँ की – मैं भी पत्रकारिता की स्टूडेंट हूं। मैंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है और ये पत्रकारिता वो नहीं है जो मैंने पढ़ी थी।

आपकों बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा हॉटस्टार पर रिलीज़ हो चुकी है। फ़िल्म के रिलीज़ पर उनके फैन्स अपने उत्साह और आंसुओं को नहीं रोक पा रहे है। हर जगह सुशांत की इस फ़िल्म की तारीफ़ हो रही है। हर कोई सुशांत और उनकी फिल्म के बारे में बात कर रहा है। सोशल मीडिया पर उनके नाम के पोस्ट्स भरे हुए है। इस फिल्म से एक्ट्रेस संजना संघी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। यह फ़िल्म मुकेश छाबड़ा ने डॉयरेक्ट की है। जो उनकी बतौर डायरेक्टर पहली फ़िल्म है।

1 thought on “दिल बेचारा की अभिनेत्री संजना संघी ने दिया कंगना के आरोपों का करारा जवाब…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp