खुद की ही बयानबाज़ी में फसें रणदीप हुड्डा

रणदीप हुड्डा ने हालही में बहुजन समाज पार्टी की नेता और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती पर आपत्तिजनक मजाक किया था, जिसकी वजह से अब वो विवादों में घिर चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग भी की जा रही है। लोगों ने उनके जोक को सेक्सिस्ट और जातिवादी बताया है। रणदीप हुड्डा के जोक को कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आड़े हाथ भी लिया है।
फ़िल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा ने क़रीब नौ साल पुरानी एक वीडियो क्लिप पर ऐसे टिप्पणी दे दी जो की अब उनकी मुसीबत की वजह बन गई है। इस 43 सेकेंड की क्लिप में रणदीप हुड्डा ने उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती के लिए कथित तौर पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। ये क्लिप सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो गई और कई लोग रणदीप हुड्ड़ा की गिरफ़्तारी की माँग करने लगे। इस वीडियो क्लिप को संयुक्त राष्ट्र की जंगली जानवरों के लिए काम करने वाली संस्था सीएमएस ने भी गंभीरता से लिया और उनके साथ संपर्क तोड़ दिया।
अब खबर है कि अभिनेता को यूनाइटेड नेशन ने जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एम्बेसडर के पद से हटा दिया है। यह कदम एक पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद उठाया गया है, जिसमें अभिनेता को उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती का मजाक बनाते हुए देखा गया था। संयुक्त राष्ट्र सचिवालय ने एक बयान में कहा कि अभिनेता रणदीप हुड्डा को जंगली जानवरों की प्रवासी प्रजातियों के संरक्षण सम्मेलन (सीएमएस) के एम्बेसडर के पद से हटा दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp