HindiHistory of VadodaraVadodara News

सोसाइटी में नवरात्रि आयोजन पर अनुमति की आवश्यकता नहीं

File Photo

16 Oct. Vadodara: कोरोना के मद्देनजर इस वर्ष शेरी में या सार्वजनिक रूप से कोई गरबा आयोजित नहीं होगा। इस मामले सहायक पुलिस कमिश्नर ने पत्रकार परिषद आयोजित कर मामले पर जानकारी दी।

राज्य सरकार ने कोरोना पर लगाम कसने के लिए इस वर्ष गरबा आयोजन पर पाबंदी लगा दी है, लेकिन माता जी की आराधना की अनुमति दी गई है। यह आरती पार्टी प्लॉट में या मैदानों में करने की अनुमति पुलिस थाने से लेनी पड़ेगी लेकिन अगर आप सोसाइटी में आरती कर रहे हैं तो उसकी अनुमति लेने की आवश्यकता नहीं होगी। नवरात्रि गाइडलाइंस पर जॉइंट पुलिस कमिश्नर चिराग कोरेडीया ने विस्तृत जानकारी दी।

जॉइंट पुलिस कमिश्नर चिराग कोरेडीया ने, “कहा गरबा खेलने पर सम्पूर्ण प्रतिबंद है, फिर वह चाहे 5 लोग हों या 15 लोग हों। गाइडलाइन्स के अनुसार केवल माताजी की मूर्ति की स्थापना की जाएगी और आरती की जाएगी वो भी सोशल डिस्टन्सिंग को ध्यान में रख कर ये सारे कार्यों को किया जायेगा। प्रसाद को बाँटने की अनुमति भी है। लेकिन वह प्रसाद को पैकेट में बांटा जायेगा। हर साल जिस तरीके से नवरात्रि में पुलिस का बंदोबस्त रहता था वैसे ही इस साल भी पुलिस का पूरा-पूरा बंदोबस्त रहेगा। सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिस के जवान पूरी तरह से तैयार हैं।”

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button