covid-19HindiVadodara News

सूरत, वड़ोदरा और राजकोट में कर्फ्यू कल से रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक

 

20 Nov. Vadodara: अहमदाबाद में कर्फ्यू के एलान के बाद राज्य के अन्य शहरों में भी किया नाईट कर्फ्यू का एलान। राज्य में कोरोना के कारण परिस्थिति गंभीर होने के कारण नितिन पटेल ने जानकारी देते हुए बताया की शनिवार से वड़ोदरा, सूरत, राजकोट में भी नाईट कर्फ्यू किया जायेगा।

कल रात 9 बजे से सुबह 6 बजे तक सूरत, वडोदरा और राजकोट में भी कर्फ्यू लगा दिया गया है। पटेल ने कहा, “नागरिकों को घबराने की जरूरत नहीं है।” आज सुबह 9 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू घोषित किया गया है। इसकी चर्चा की गई है। इसके लिए गृह विभाग की अधिसूचना तैयार करने पर चर्चा की गई है। यह कहना गलत है कि अस्पताल का बिस्तर खाली नहीं है।

नितिन पटेल ने कहा कि अहमदाबाद पद्धति के अनुसार, सूरत, वडोदरा और राजकोट ने भी एहतियात के तौर पर कोरोना की स्थिति पर चर्चा की, हालांकि इन तीन शहरों में बड़ी संख्या में मामले सामने नहीं आए। कल, गुजरात में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या 1340 थी। यह आज 1420 हो गया है। बड़े पैमाने पर परीक्षण किया गया है। काफी हद तक हम कोरोना के संचरण को रोकने में सफल रहे हैं।

1200 बेड के अस्पताल में 971 मरीज भर्ती हैं। 1200 बिस्तरों वाले अस्पताल में अभी भी 60 आईसीयू बेड खाली हैं। 1200 बेड के अस्पताल में एक नया 120 बेड जोड़ा जाएगा। सोला में वर्तमान में 400 आइसोलेशन वार्ड और 50 आईसीयू बेड हैं। सोला सिविल में कोरोना के कुल 270 मरीज उपचाराधीन हैं। गांधीनगर सिविल में भी 230 गैर-गंभीर मरीज हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button