EntertainmentHindiPolitics

पॉलिटिक्स में कंगना या कंगना पर पॉलिटिक्स

क्या फिर शिवसेना और कंगना होंगे आमने सामने?

File Photo

13 Oct. Vadodara: कंगना रनाउत हमेशा ही अपने स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में रहती हैं. सब जानते हैं की हाल ही में कंगना बॉलीवुड इंडस्ट्री और ड्रग्स मामले आगे आकर कई राज़ खोले. और इसी बीच कंगना और महाराष्ट्र के उद्धव ठाकरे की सरकार से भी वे भिड़ पड़ी थी. अब कंगना फिर एक बार शिवसेना पर गरजी हैं. सुशांत सिंह मामले में शिव सेना और कंगना आमने सामने आ गए.

शिवसेना पर फिर भड़की झांसी की रानी

शिवसेना और कंगना रनाउत के बीच में कितनी तकरार है वो तो सभी जानते हैं. जब सुशांत सिंह हत्या मामले में कंगना ने ड्रग्स और हत्या पर सवाल उठाये तो वही शिवसेना ने भी कंगना पर पलट कर वार किया. यहाँ तक की कंगना से उपशब्द भी कहे गए. कंगना को रोकने के लिए BMC का सहारा लेकर शिवसेना ने कंगना की ऑफिस को तोड़ दिया था.

अब फिर कंगना चर्चा में आयी हैं. महाराष्ट्र में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने मंदिर खोलने पर आज प्रदर्शन किया. राज्यपाल ने पत्र लिख कर महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री उद्धव ठाकरे को भेजा. पत्र में मंदिर फिर खोले जाने की बात कही. वहीँ दूसरी ओर कंगना ने शिवसेना की सरकार को गुंडा सरकार कह दिया. मंदिरों को खोलने पर राजनीति तो हो ही रही है मगर कंगना भी यहाँ पॉलिटिक्स में न होते हुए पॉलिटिक्स खेलती नज़र आ रहीं हैं.

क्या कंगना उद्धव सरकार पर पलटवार कर ले रही हैं अपने अपमान का बदला?

कंगना के राजनीति में शामिल होने की कई अफवाहें उड़ी हैं. मगर हर अफवाह को कंगना ने नकार दिया है. देखा जाए तो कंगना यूँ तो किसी न किसी मुद्दे पर अपनी टिपण्णी देती रहती हैं. और लोग ये समझ लेते हैं की वे बीजेपी के लिए बोलती हैं और अन्य पार्टियों पर पलटवार करती हैं. ये कहा जा सकता है की कंगना पॉलिटिक्स में न होकर भी पॉलिटिक्स का एक हिस्सा हो चुकी हैं.

जिस तरीके से कंगना अपने निडर स्वाभाव से सरकार को सवाल करती हैं और उनके समक्ष अडिग कड़ी रहती हैं, उससे वे लोगों की नज़रों में हीरो बन चुकी हैं. एक तरफ से यह भी कहा जा सकता है की कगना निजी खुन्नस के चलते महाराष्ट्र सरकार पर वार पे वार किये जा रहीं हैं. तो जब मंदिर न खुलने की बात सामने आयी तो कंगना ने कह दिया की गुंडा सरकार बार, रेस्तोरां तो खोल सकती है मगर धर्मस्थल नहीं खोल सकती. साथ ही साथ कांग्रेस पर उन्होंने लगे हाथ वार कर दिया.

कंगना पर आपके क्या विचार हैं वो हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताएं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button