IPL 2022 का सबसे मजेदार विकेट!

Image Source: Twitter

4 April 2022

रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में PBKS के लिए जितेश शर्मा ने डेब्यू ने किया। उन्होंने मैच में सिर्फ 17 गेंद में 26 रन बना दिए। इस दौरान उनके बल्ले से चौका तो एक भी नहीं निकला, लेकिन छक्के तीन निकले। जितेश का स्ट्राइक रेट 152.94 का रहा। जितेश का बल्ला तो बोला, लेकिन जिस शॉट पर वे आउट हुए वह बड़ा मजेदार था।

चेन्नई के लिए मैच का 15वां ओवर ड्वेन प्रिटोरियस करने आए। जितेश शुरू की चार बॉल पर कोई बड़ा शॉट नहीं खेल पाए। जिससे उन पर थोड़ा प्रेशर आ गया। पांचवीं गेंद पर जितेश कुछ अलग करने को गए। प्रिटोरियस ने फुल लेंथ गेंद डाली और उनकी गेंद में बिल्कुल भी गति नहीं थी। जितेश ने गेंद को थर्ड मैन बाउंड्री के बाहर भेजना चाहा और इसके लिए उन्होंने ऐसा ऊटपटांग शॉट खेला जिसे देखकर कॉमेंटेटर भी हंसने लगे

ऐसा लग रहा था जैसे पंजाब का ये खिलाड़ी खेत में कुदाल चला रहा है। जितेश ने कुछ अलग करना चाहा, लेकिन गेंद में गति ना होने के कारण वो रॉबिन उथप्पा को कैच दे बैठे। अब उनका ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
जितेश शर्मा ने पहले बल्लेबाजी से धमाल मचाया, फिर विकेटकीपिंग करते समय उनके एक फैसले ने पंजाब की जीत पक्की कर दी। 17.1 ओवर में राहुल चाहर की गेंद पर धोनी का एक शॉट सीधा जितेश शर्मा के दास्ताने में गया, लेकिन अंपायर ने नॉटआउट दे दिया।

इसके बाद जितेश ने तुरंत रिव्यू लेने का इशारा किया और पंजाब के कप्तान मयंक ने ऐसा ही किया। खुद धोनी भी कन्फ्यूज हो गए, लेकिन जैसे ही थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखा तो साफ हो गया कि गेंद बल्ले से लगी थी। ऐसे में उन्हें आउट करार दिया गया और CSK की आखिरी उम्मीद भी खत्म हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp