covid-19HindiVadodara News

12 घंटों में कोरोना ने किए 7 शिकार

12 घंटों में कोरोना ने किए 7 शिकार

File Photo

22 July Vadodara :वड़ोदरा के विभिन्न अस्पतालों में इलाज दे रहे 7 लोगों की पिछले 12 घंटों में कोरोना से मौत हुई है।

वडोदरा शहर में 3757 कोरोना केस दर्ज हो चुके हैं और कोरोनावायरस से मरने वालों की संख्या भी लगातार बढ़ती जा रही है। कल रात 12:00 बजे से आज दोपहर के 12:00 बजे तक शहर में इलाज के रहे 7 लोगों की मौत हुई है।जिसमें भरूच के 67 साल के किशोर शाह, समा संजय नगर के 27 साल के मनीष चुनारा, पादरा की 85 साल की महिला काशी पटेल, वासद के 74 साल के जीवा सोलंकी, भरूच के 95 साल के पुरुषोत्तम भाई, वाघोड़िया रोड के 55 साल के नयनेश ब्रह्मभट्ट, पादरा के डबका के 56 वर्ष के जगदीश ठक्कर के नाम शामिल है। इन मृतकों का शहर के विभिन्न स्मशान गृह में अंतिम संस्कार किया गया।

शहर में कोरोना से होने वाली मौत में ज्यादातर शहर के बाहर के मरीज है ।जो क्रिटिकल स्थिति में शहर में इलाज लेने आते हैं और कोरोना संक्रमण बढ़ने से मौत की शरण में चले जाते हैं।

इन अहम मुद्दों को ध्यान में रखते हुए कल OSD डॉ विनोद राव ने वीडियो कांफ्रेंस से बैठक भी की है। वड़ोदरा के OSD डॉ विनोद राव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न जिला के जिलाधीश को जिला स्तर पर कोविड-19 सेंटर शुरू करने की सूचना दी है।

वड़ोदरा में सैकड़ों कोरोना मरीज विभिन्न अस्पतालों में इलाज ले रहे हैं। जिसमें शहर के साथ-साथ आसपास के शहरों और जिला के संक्रमित भी शामिल है। शहर के बाहर से इलाज हेतु आने वाले कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार हो रही बढ़ोतरी के चलते OSD डॉक्टर विनोद राव ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न जिलों के जिला विकास अधिकारी और जिलाधीश से चर्चा करते हुए स्थानीय स्तर पर कोविड-19 सेंटर शुरू करने पर जोर दिया है।

Tags
Show More

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close