HindiPoliticsVadodara News

भाजपा के विधायक आत्माराम परमार और मंत्री गणपत वसावा ने कोरोना काल के दौरान मांडवी के करंज गांव में रैली का आयोजन

21 Nov. Vadodara: अहमदाबाद समैत पूरे गुजरात में कोरोना के केस बढ़ने से चार शहरों में रात्रि कर्फ्यू लगा दिया गया है। उसके बावजूद भाजपा के नवनियुक्त विधायक और सरकार के मंत्री रैली का आयोजन कर भीड़ एकत्रित करने से बाज नहीं आ रहे हैं। भाजपा के विधायक आत्माराम परमार और मंत्री गणपत वसावा ने कोरोना काल के दौरान मांडवी के करंज गांव में रैली का आयोजन किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और जनता में इस वीडियो के चलते काफी रोष देखने मिल रहा है।

vnm tv

खुली जीप में डीजे के ताल पर भुलाया सोशल डिस्टन्सिंग का नियम

भाजपा के विधायकों का सत्कार समारोह मांडवी के करंज में हो रहा था, जिसमें नेता खुद कोरोना गाइडलाइन्स का उलंघन करते नज़र आये। जिसमें भाजपा विधायक आत्माराम परमार, गणपत वसावा पहुंचे। विधायक आत्माराम परमार और गणपत वसावा ने स्वागत समारोह के लिए रैली की। रैली में डीजे के ताल पर सोशल डिस्टन्सिंग की अवेहलना होती हुई नज़र आयी। इसके अलावा बीजेपी के कार्यकर्ता द्वारा पटाखे फोड़कर कर हर्षोउल्लास व्यक्त किया गया।

उपचुनावों में भी नेताओं ने अपने होश गवाए थे

पिछले दिनों गुजरात की 8 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हुए थे, जिसमें कई नेताओं ने चुनाव के जोश में अपने होश गवाए थे। यूँ तो नेता कोरोना की तमाम गाइडलाइन्स का पालन करने को कहती है लेकिन चुनावों के टाइम पर नेता खुद ही उन नियमों का पालन करना भूल गए थे। तब भी कई रैलयां आयोजित की गयी थीं। भाजपा कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर कई लोग बिना मास्क के दिखे। कार्यक्रम में सांसद शंभू प्रसाद टुंडिया के अलावा, नारन काचडिय़ा और दिलीप संघानी सहित नेता सामाजिक दूरी का उल्लंघन करते नजर आए।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button