हैदराबाद को आवेश खान के रूप में मिला शानदार खिलाड़ी

Image Source : Getty Images

6 April 2022

IPL में हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ को जीत दिलाने में लखनऊ के क्रिकेटर आवेश खान का अहम योगदान रहा। आवेश ने 4 ओवर में 24 रन देकर 4 विकेट लिए थे। आवेश ने मैच के बाद ये विकेट अपनी मां को समर्पित किए। इसकी वजह भी थी। जब आवेश SRH के खिलाफ खेल रहे थे, तब उनकी मां इंदौर के अस्पताल में एडमिट थीं।

आवेश के पिता आशिक खान ने बताया कि आवेश की मां शुक्रवार रात से यूरीन इन्फेक्शन की वजह से इंदौर के CHL अस्पताल में एडमिट हैं। उन्हें फीवर भी था। अब उनकी हालत ठीक है।
पिता ने बताया कि आवेश का फोन दिन-भर में कई बार हाल चाल जानने के लिए आता रहा। मैच से पहले और बाद में भी उनके फोन आए थे। हमने केवल यही कहा था, कि आप चिंता न करें और अपने खेल पर ही फोकस रखें।आशिक खान ने बताया कि अभी सब कुछ कंट्रोल में है। उम्मीद है कि दो-तीन में ठीक होकर आवेश की मां घर लौट आएंगी। अभी पहले से ठीक हैं। इंफेक्शन भी कंट्रोल में है। डॉक्टरों ने कहा कि जल्द ही वह ठीक हो जाएंगी।

उनके पिता ने कहा कि आवेश का आखिरी ओवर वह नहीं देख पाए। वे रोजा होने की वजह से उस समय नमाज अदा करने के लिए गए थे। हालांकि जब बाद में उन्होंने वेबसाइट पर देखा, तो पता चला कि लखनऊ जायंट्स को 4 विकेट से जीत मिली है और आवेश को गेमचेंजर ऑवर्ड मिला है। मैं चाहता हूं कि वह शानदार खेले और टीम और देश का नाम रोशन करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp