हैदराबाद के साथ कुछ भी ठीक नहीं हो रहा,मालकिन निराश

Image Source : Twitter

5 April 2022

IPL 2021 में आखिरी नंबर पर रही SRH के लिए 2022 सीजन का आगाज भी कुछ खास नहीं रहा है। टीम अपने दोनों शुरुआती मैच हारकर पॉइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर आ गई है।

सोमवार को लखनऊ के खिलाफ हैदराबाद का मुकाबला देखने पहुंचीं काव्या मारन भी मैच के दौरान पूरी तरह निराश नजर आईं। टीम के खिलाड़ी जैसे-जैसे आउट हो रहे थे उनकी निराशा और बढ़ती जा रही थी। उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। काव्या को IPL 2022 के ऑक्शन से ही अपनी टीम के लिए पूरी लगन से मेहनत करते देखा गया है। वे हर मैच में टीम को सपोर्ट करने पहुंचती हैं।

पिछले सीजन टीम लगातार हार रही थी तब मैनेजमेंट ने बड़ा फैसला लेते हुए सीजन के बीच में ही डेविड वार्नर से कप्तानी छीन ली थी। अब 2022 सीजन में भी टीम लगातार हार रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर काव्या मारन की फोटो के साथ लोग कैप्शन में लिख रहे हैं कि उन्हें वार्नर से फोन पर बातचीत करनी चाहिए और उन्हें सॉरी बोलना चाहिए। बता दें कि वार्नर ने ही अपनी कप्तानी में 2016 में हैदराबाद को जीत दिलाई थी। अब इस सीजन वार्नर दिल्ली के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

हैदराबाद के कप्तान दोनों मैच में पूरी तरह से फ्लाॉप रहे हैं। लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में जब टीम को सबसे ज्यादा उनकी जरूरत थी तो ये खिलाड़ी सिर्फ 16 रन बनाकर आउट हो गया। हैदराबाद टीम की पूरी बल्लेबाजी इन्हीं के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं, इस साल रिटेन किए गए खिलाड़ी अब्दुल समद और उमरान मलिक का प्रदर्शन भी दोनों मैच में कुछ खास नहीं रहा है।

10 करोड़ से ज्यादा की रकम में टीम के साथ जोड़े गए निकोलस पूरन भी हैदराबाद को मैच नहीं जीता पा रहे, ऐसे में टीम के लिए ये बहुत ही चिंता का विषय बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp