श्रीलंका को कोसने वालों को जैकलिन फर्नांडीस का करारा जवाब

Image Source: Instagram

5 April 2022

गंभीर क्राइसिस से गुजर रहे श्रीलंका को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने सपोर्ट किया है। एक लंबे चौड़े पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने श्रीलंका के मुश्किल वक्त में जजमेंट पास करने वालों को मुंहतोड़ जबाव देने की कोशिश की है। इस समय श्रीलंका एक बड़े सकंट से गुजर रहा है। लोग सड़कों पर आकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और दुनिया के हर एक कोने में इस वक्त श्रीलंका को लेकर ही चर्चा हो रही है।

जैकलिन फर्नांडिस ने अपनी पोस्ट में लोगों से गुजारिश की है कि वह इस वक्त उनके देश के लिए जजमेंट पास ना करके अपना सपोर्ट दिखाएं क्योंकि इससे ही हर मुश्किल का हर निकलेगा। बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस श्रीलंका (Sri Lanka) से हैं। साल 2006 में उन्होंने मिस यूनिवर्स श्रीलंका का खिताब अपने नाम किया था। इस वक्त जैकलिन फर्नांडिस की लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर जैकलिन फर्नांडिस ने एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कई हाथ दिख रहे हैं जिन्होंने श्रीलंका के झंडे को थामा हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए जैकलिन ने कैप्शन में लिखा है, ‘मेरे देश को लोग जिस परेशानी से गुजर रहे हैं..एक श्रीलंकन होने की वजह से यह सब देखकर मन दुखी है। जब से यह सब सामने आया है, मेरे पास कई तरह की राय भी आ चुकी है। मैं आप सभी लोगों से सिर्फ यह कहना चाहूंगी कि जजमेंट करने में जल्दबाजी ना करें। मेरे देश के लोगों को किसी का जजमेंट नहीं चाहिए। अगर आप शांति से 2 मिनट के लिए भी उनके लिए प्रार्थना करेंगे तो भी यह काफी होगा।’

जैकलिन फर्नांडिस की खुद की जिंदगी में पिछले कुछ समय से काफी हलचल मची हुई है। ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नाम जुड़ने के बाद से जैकलिन की खूब किरकिरी हुई। हालांकि इस मुश्किल समय में उन्होंने खुद को मजबूत बनाए रखा। इस दौरान फैन्स ने उनका साथ नहीं छोड़ा। अब श्रीलंका को लेकर किए गए पोस्ट पर जैकलिन फर्नांडिस को लोगों से काफी सपोर्ट मिल रहा है और लोग उनके इस कदम की खूब सराहना भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp