रणबीर – आलिया की शादी की रस्में शुरू

Image Source : Getty Images

13 April 2022

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का हर किसी को काफी बेसब्री से इंतजार था। शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में सबसे पहले गणेश पूजा के साथ शुरुआत की गई है। पूजा के बाद शादी की रस्मों में सबसे पहले मेहंदी की रस्म हो गई है। बताया जा रहा है कि आलिया की मेहंदी की रस्म के बाद और सभी रस्में होंगी।

चमचमाती गाड़ियों में पहुंचे दोनों परिवार
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के परिवार वाले भी इस शादी में शिरकत करने के लिए पहुंच चुके हैं। सज-धजकर वेन्यू के बाहर चमचमाती गाड़ियों में नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर, महेश भट्ट, पूजा भट्ट, करीना कपूर, करिश्मा कपूर से लेकर रीमा जैन तक तमाम हस्तियों को स्पॉट किया गया।

टाइट सिक्योरिटी के बीच शुरू हुईं रस्में
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी ग्रैंड होने वाली है ऐसे में इस इवेंट के लिए सिक्योरिटी का इंतजाम काफी बड़े लेवल पर किया गया है। गेस्ट के साथ-साथ सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए भी अलग बैंड्स की तैयारी की गई है। हालांकि सभी को इस शादी की तस्वीरों और वीडियो को काफी बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी (Ranbir Alia Wedding Details) की प्राइवेसी मेंटेन करने की पूरी कोशिश जोर-शोर से की जा रही है। शादी के वेन्यू से लेकर रस्मों की तारीख तक सब कुछ गुप्त रखा जा रहा है। आने वाले हर मेहमान को भी इस प्राइवेसी को मेंटेन करना होगा।

फोन कैमरा पर लग रहे हैं स्टिकर
घर परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ सिलेक्टेड गेस्ट लिस्ट है जो कार्यक्रमों में शामिल होंगे लेकिन इनपर भी पाबंदी लगाई जा रही हैं। आने वाले मेहमानों के फोन कैमरा को किया जायेगा बंद। वेडिंग फंक्शन में मेहमानों के कैमरा पर स्टिकर लगाए जाएंगे ताकि अंदर वो किसी भी तरह से फोटोग्राफ्स औक वीडियो ना शूट कर सकें।

कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं
सिक्योरिटी यूनिट के पास स्टिकर के रोल दे दिए गए हैं और अब आने वाले जो भी गेस्ट होंगे उनके मोबाइल कैमरा कवर किए जाएंगे। रणबीर आलिया की शादी के फंक्शन अब शुरू ही होने वाले हैं। हालांकि अभी तक परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp