महंगाई के सवाल पर भड़के बाबा रामदेव!!

Image Source : Instagram

31 March 2022

हरियाणा के करनाल पहुंचे योगगुरु बाबा रामदेव मीडिया के सवालों पर भड़क गए। बाबा रामदेव से जब बढ़ती महंगाई, मोदी सरकार बनने की सूरत में पेट्रोल-डीजल 40 रुपए प्रतिलीटर और LPG सिलेंडर 300 रुपए में मिलने संबंधी उनके पुराने दावों पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने पहले अटपटे जवाब देकर पत्रकारों को टालने की कोशिश की। जब इसमें सफलता नहीं मिलती दिखी तो बाबा रामदेव गुस्सा हो गए और ऊटपटांग जवाब देने लगे। इतना ही नहीं बाबा रामदेव बोले- अब चुप हो जा, नहीं तो ठीक नहीं होगा।

अपने दोस्त से मिलने गए थे बाबा रामदेव
बाबा रामदेव बुधवार को करनाल शहर के बांसो गेट स्थित एसबी मिशन स्कूल की शाखा अभेद शक्ति सदन में अपने दोस्त महाराज अभेदानंद से मिलने पहुंचे। स्कूल मैनेजमेंट की तरफ से बाबा रामदेव का स्वागत किया गया। अपनी करनाल विजिट के दौरान बाबा रामदेव ने अलग-अलग पत्रकारों से बातचीत की, लेकिन जब शक्ति सदन में एक मीडियाकर्मी ने उनसे सवाल पूछने शुरू किए तो बाबा रामदेव भड़क गए। जब ये वाक्या हुआ तब बाबा रामदेव के मित्र महाराज अभेदानन्द उनके पास ही बैठे थे।

पत्रकार से बोले बाबा रामदेव- अच्छे सवाल पूछो
पत्रकार ने जब पूछा कि अब आपको योगगुरु से बाबा लालदेव क्यों कहा जाने लगा है? तो अचानक बाबा रामदेव के तेवर तल्ख हो गए। वह सीधा जवाब न देते हुए बोले, ‘तेरे पेट में कै दर्द होवे।’ इस पर रामदेव के आसपास बैठे लोग ताली बजाकर हंसने लगे। इसके बाद पत्रकार ने पूछा कि आपने जनता से कहा था कि क्या आपको 40 रुपए प्रतिलीटर पेट्रोल और 300 रुपए में सिलेंडर देने वाली सरकार चाहिए? उसका क्या बना? इस पर रामदेव बोले कि कोई अच्छे सवाल पूछो।
मैं तेरे प्रश्नों का उत्तर देने के लिए कोई ठेकेदार नहीं हूं- बाबा रामदेव
जब पत्रकार ने अपना सवाल दोहराया तो रामदेव तैश में आए और खुद आगे की तरफ झुककर पत्रकार से बोले- हां, मैंने कहा था, पूंछ पाड़ेगा मेरी? मीडियाकर्मी ने अगला सवाल पूछा कि आपकी कंपनी पतंजलि विश्व प्रसिद्ध है… तो रामदेव बीच में ही टोकते हुए कहा, ‘अरे मेरे से ऐसे प्रश्न मत पूछो। मैं तेरे प्रश्नों का उत्तर देने के लिए कोई ठेकेदार नहीं हूं। थोड़ा सभ्य बनाना सीखो।’
जब पत्रकार ने पूछा कि आपने ही बाइट दी थी इसे लेकर? तो रामदेव बोले, ‘हां, मैंने दी थी। अब नहीं दूंगा। कर ले, कै करेगा। चुप हो ज्या। अब आगे से पूछेगा तो ठीक नहीं होगा।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp