भावनगर पश्चिम के कांग्रेस प्रत्याशी किशोरसिंह गोहिल ने किया मतदान

01-12-2022, Thursday

गुजरात के भावनगर में विधानसभा चुनाव को लेकर सुबह से ही मतदाताओं और प्रत्याशियों में उत्साह का माहौल देखने मिल रहा है।

गुजरात के भावनगर में विधानसभा चुनाव अंतर्गत 7 बैठकों पर सुबह से ही मतदान प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।यहां मतदान को लेकर लोगों में अनोखा उत्साह देखने मिल रहा है। सुबह से ही कतारों में लगकर 7 बैठकों पर 66 उम्मीदवारों के लिए वोट वोटिंग प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 66 में से 27 दावेदार निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। 2431 ईवीएम और 2740 वीवीपैट मशीन से यहाँ मतदान कराया जा रहा है।

विधानसभा चुनाव 2022 अंतर्गत भावनगर में चुनाव आयोग द्वारा थीम आधारित मतदान केंद्र भी बनाए गए हैं। जिसमें भावनगर के सिद्सर स्पोर्ट्स कंपलेक्स में सखी मतदान केंद्र बनाया गया है। जहां महिलाएं गुलाबी कपड़ों में सज्ज होकर मतदान प्रक्रिया की भूमिका निभा रही है।

भावनगर में भारतीय जनता पार्टी की ओर से जीतू वाघानी चुनाव लड़ रहे हैं जीतू वाघानी ने भगवान के मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद परिवार के साथ बाबासाहेब आंबेडकर छात्रालय मतदान केंद्र पर मतदान किया।भाजपा के प्रत्याशी जीतु वाघानी भावनगर पश्चिम बैठक से फिर एक बार चुनाव लड़ रहे हैं, जो ढोल नगाड़े के साथ अपने मतदान केंद्रों पर वोटिंग करने के लिए पहुंचे।

भावनगर पश्चिम बैठक पर कांग्रेस प्रत्याशी किशोर सिंह गोहिल ने मतदान किया। किशोर सिंह गोहिल ने वरतेज में अपने मताधिकार का प्रयोग किया और सभी लोगों से मतदान की अपील भी की।

भावनगर पूर्व की बैठक से भाजपा प्रत्याशी सेजल पंड्या ने भी अपने पति के साथ मतदान किया और लोगों को मताधिकार के इस्तेमाल की प्रेरणा दी।

Whatsapp