‘ब्लैक विडो’ फिल्म को ‘धाकड़’ जैसा ही होना चाहिए था’

Image Source: Getty Images

2 May 2022

एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘धाकड़’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है। जिसकी फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस बीच विदेश से भी फिल्म के ट्रेलर को जमकर सराहना मिल रही है। इतना ही नहीं अमेरिकन राइटर-फिल्ममेकर क्रिस गोर ने कंगना की धाकड़ को हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म ‘ब्लैक विडो’ से बेहतर बताया है। जिसमें स्कारलेट जोहानसन लीड रोल में नजर आईं थीं।

दरअसल, क्रिस गोर ने धाकड़ के ट्रेलर का लिंक शेयर कर लिखा, ” ‘ब्लैक विडो’ फिल्म को ‘धाकड़’ जैसा ही होना चाहिए था। धाकड़ ट्रेलर। #Dhaakad।” उनके इस कमेंट पर कंगना रनोट का रिएक्शन भी सामने आया है। उन्होंने क्रिस गोर के इस पोस्ट को सोशल मीडिया स्टोरी पर शेयर कर लिखा, ” मैंने कहा ही था कि इंडियंस सब में बेस्ट हैं।” फैंस भी क्रिस गोर के ‘धाकड़’ को ‘ब्लैक विडो’ से कंपेयर करने पर पॉजिटिव कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि क्रिस गोर राइटर होने के साथ-साथ फिल्ममेकर और प्रोड्यूसर भी हैं। इस पोस्ट के अलावा एक दूसरा पोस्ट शेयर कर क्रिस गोर ने कंगना की फिल्म की तारीफ भी की है। क्रिस गोर ने अपने पहले पोस्ट और कंगना की फिल्म को लेकर चल रही न्यूज का लिंक शेयर कर लिखा, “मेरा पोस्ट अब न्यूज बन गया है। इसका मतलब है कि कंगना रनोट इज द रियल डील। #Dhaakad #KanganaRanaut।”

बता दें कि रजनीश घई के डायरेक्शन में बनी ‘धाकड़’ में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्ता और शाश्वत चटर्जी भी लीड रोल में हैं। फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp