बप्पी लहरी की गोल्ड ज्वेलरी का वारसदार कौन !!

Image Source : Bappi Lahiri via Instagram

24 March 2022

लीजेंडरी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी ने इसी साल फरवरी में हम सभी को अलविदा कह दिया था। बप्पी लहरी को उनकी आवाज के अलावा उन खूबसूरत गोल्ड चेन्स के लिए भी जाना जाता था जिन्हें वो हमेशा पहने रहते थे। बप्पी दा के जाने के बाद अब उनकी गोल्ड जूलरी का क्या किया जाएगा इस सवाल का जवाब शायद बहुत से फैंस जानना चाहते होंगे। अब बप्पी लहरी के बेटे ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनके परिवार ने बप्पी दा की जूलरी के साथ क्या करने का फैसला किया है।

बप्पी लहरी के बेटे बप्पा लहरी ने उनकी गोल्ड चेन्स के बारे में कहा, ‘हम चाहते हैं कि लोग उनकी चीजों को देख सकें, इसलिए हम शायद इसे किसी म्यूजियम में रखवाएंगे। उनके पास जूतों, चश्मों, टोपियों, घड़ियों और जूलरी का पूरा कलेक्शन था जिसे वह बहुत ज्यादा प्यार करते थे और एक शोकेस में रखा करते थे।’ बता दें कि बप्पा लहरी भी कुछ गाने बॉलीवुड के लिए अभी तक कंपोज कर चुके हैं।

बप्पी लहरी ने रात बाकी बात बाकी, ‘नैनों में सपना’, ‘यार बिना चैन कहां रे’, ‘याद आ रही है’ और ‘तम्मा तम्मा’ जैसे सुपरहिट गाने गाए थे। 80 और 90 के दशक में उन्हें लोग डिस्को किंग के नाम से जाना करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp