क्रुणाल और दीपक की दुश्मनी खत्म!!!

Image Source: Twitter

30 March 2022

IPL 2022 मे लखनऊ और गुजरात के बीच मैच के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख क्रिकेट फैंस विश्वास नहीं कर पाए। क्रिकेट जगत की दो बड़ी विरोधी जोड़ियां दीपक हुड्डा और क्रुणाल पंड्या एक साथ खेलते नजर आए। साथ ही जब शुभमन गिल का कैच दीपक ने पकड़ा तो क्रुणाल उनकी तरफ दौड़ते आए और उन्हें गले लगा लिया। जब लखनऊ की पारी के दौरान दीपक आउट होकर वापस पवेलियन जा रहे थे तो क्रुणाल ने उनसे हाथ भी मिलाया।

बता दें कि दीपक हुडा और क्रुणाल पंड्या घरेलू क्रिकेट में वड़ोदरा के लिए खेला करते थे। पिछले साल सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान उत्तराखंड के खिलाफ मैच खेला जाना था। उस समय टीम के उप कप्तान दीपक थे और कप्तान क्रुणाल थे। इसी दौरान ये दोनों आपस में भिड़ गए। झगड़ा इतना बढ़ गया था कि दीपक प्रैक्टिस छोड़कर घर चले गए थे। इसके बाद उन्होंने बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन (BCA) से शिकायत भी की थी। उन्होंने कहा था कि क्रुणाल उनको हर बात में गाली देते थे। दोनों के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हुई थी कि टीम को कैच या बल्लेबाजी में से किस चीज की प्रैक्टिस करनी चाहिए।

झगड़े के बाद दीपक ने कहा था, ‘जब मैं नेट्स के बाद बल्लेबाजी का अभ्यास करने गया तो क्रुणाल ने मुझे कैच की प्रैक्टिस करने के लिए कहा। मैंने कहा कि मुझे कोच से बैटिंग प्रैक्टिस की मंजूरी मिल गई है। इस पर दोनों के बीच विवाद हुआ। दीपक के मुताबिक क्रुणाल ने कहा था कि मैं देखूंगा कि आप वड़ोदरा के लिए कैसे खेलते हैं? जब मैं होटल गया तो मेरा नाम टीम में नहीं था, इसलिए मैं घर चला गया।’ इसके बाद दीपक ने वड़ोदरा की टीम भी छोड़ दी थी। वहीं, क्रुणाल पंड्या को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया था।

अब दोनों खिलाड़ी IPL में एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई है। दीपक को लखनऊ ने 5 करोड़ 75 लाख में खरीदा है। वहीं, क्रुणाल पंड्या को इसी टीम ने 8 करोड़ 25 लाख में अपनी टीम का हिस्सा बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp