क्या गौतम गंभीर नहीं करते थे धोनी को पसंद? खुल चूका है राज़

Image Source: Twitter

19 March 2022

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर द्वारा पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी पर की गई पिछली कमैंट्स ने कई लोगों को भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गजों के बीच दरार पर विश्वास करने के लिए प्रेरित किया है।चाहे वह 2011 विश्व कप फाइनल में 97 रनों की पारी पर किया गया उनका कमेंट हो या फिर 2012 CB सीरीज में धोनी की कप्तानी। हालांकि, शुक्रवार को गंभीर ने आखिरकार धोनी के साथ इस अफवाह की हवा निकाल दी।

गौतम गंभीर ने यूट्यूब पर जतिन सप्रू से बात करते हुए धोनी की जमकर तारीफ की और कहा कि धोनी को पसंद नहीं करने की बात सच नहीं है।गौतम गंभीर ने कहा, ‘धोनी के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान है। मैंने इसे ऑन एयर कहा है, अगर कभी जरूरत पड़ी तो मैं इसे 138 करोड़ लोगों के सामने कहीं भी कह सकता हूं,लेकिन मुझे उम्मीद है कि जीवन में कभी इसकी जरूरत नहीं होगी।’

गंभीर ने धोनी पर अपनी पिछली कमेंट को भी दोहराया, जिसमें कहा गया था कि उनके पास सफेद गेंद के सभी रिकॉर्ड तोड़ने की क्षमता थी,उन्होंने भारत के लिए नंबर 3 पर बल्लेबाजी की थी।

गौतम गंभीर ने इस पर कहा कि “मैं इसे फिर से कह सकता हूं, अगर उसने नंबर 3 पर बल्लेबाजी की होती, तो उसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए होते। हम नंबर 3 के कुछ महान खिलाड़ियों के बारे में जानते हैं,जिन्होंने सफेद गेंद वाले क्रिकेट में कई सारे रिकॉर्ड तोड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp