किसने दी प्रधानमंत्री मोदी को मारने की धमकी!!

Image Source : Twitter

1 April 2022

राष्ट्रीय जांच एजेंसी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी वाला एक ई-मेल मिला है। ईमेल भेजने वाले ने कहा कि वह आत्महत्या करने जा रहा है ताकि साजिश का खुलासा न हो सके। अब इस मामले पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने कहा है कि अगर यह मामला महाराष्ट्र से जुड़ा है तो वे इसकी जांच करेंगे।

पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले एक कथित मेल पर महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “अगर कोई देश के पीएम को धमकाता है तो यह ठीक नहीं है। अगर यह (पत्र) महाराष्ट्र का है तो इसकी जांच की जाएगी। सच सामने आएगा।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेल भेजने वाले ने कहा कि पीएम मोदी की हत्या की योजना के लिए कम से कम 20 स्लीपर सेल एक्टिव किए गए। ईमेल में कहा गया है कि इन स्लीपर सेल के पास 20 किलो आरडीएक्स हैं। धमकी भरे मेल में कहा गया था कि वह पीएम मोदी के साथ-साथ लाखों लोगों को नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेल में आगे लिखा है, “… मैं कुछ आतंकवादियों से मिला हूं, वे आरडीएक्स में मदद करने जा रहे हैं, मुझे खुशी है कि मुझे बहुत आसानी से बम मिल गए हैं और अब मैं हर जगह विस्फोट करूंगा … मैंने इसकी योजना बनाई है, 20 स्लीपर सेल सक्रिय किए जाएंगे और लाखों लोग मारे जाएंगे।”

ईमेल प्राप्त करने वाली एनआईए की मुंबई शाखा ने विभिन्न अन्य एजेंसियों के साथ जानकारी साझा की है।

मेल ने एनआईए और अन्य खुफिया एजेंसियों को चौंकन्ना कर दिया है और वे मेल भेजने वाले का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। खुफिया एजेंसियां भेजने वाले के आईपी एड्रेस को ट्रैक कर रही हैं। बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी भारत की प्राथमिक आतंकवाद विरोधी कार्य बल है।

2018 में, महाराष्ट्र पुलिस ने एक अदालत को बताया कि एक संदिग्ध माओवादी से जब्त एक पत्र में उनके रोड शो के दौरान “राजीव गांधी जैसी घटना” में पीएम मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp