आर्यन खान पर अभी भी चल रहा है ड्रक्स मुकदमा!!!

Image Source: Instagram

31 March 2022

आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की स्पेशल इंवेस्टिगेटिव टीम (एसआईटी) द्वारा की जा रही है। 28 मार्च को एनसीबी की एसआईटी टीम ने मुंबई के सेशन कोर्ट में आवेदन कर अदालत से चार्जशीट दायर करने के लिए और समय मांगा है। वहीं आज यानी गुरुवार को विशेष अदालत में एनसीबी को और समय दे दिया है। कोर्ट की तरफ से एनसीबी को 60 दिन का समय दिया गया है। हालांकि, एनसीबी ने कोर्ट से 90 दिन का समय मांगा था।

एनसीबी का कहना है कि अभी भी ड्रग्स मामले की जांच जारी है। मुख्य पंच गवाह किरण गोसावी का स्वैच्छिक बयान दर्ज करना अभी बाकी है। इसलिए अदालत को चार्जशीट दाखिल करने के लिए और वक्त देना चाहिए। एनसीबी ने आवेदन कर चार्जशीट जमा करने के लिए कोर्ट से 90 दिन का समय देने का आग्रह किया है।

गौरतलब है कि आर्यन खान ड्रग्स केस की चार्जशीट फाइल करने के लिए एनसीबी को दिए गए 180 दिन 2 अप्रैल को पूरे हो जाएंगे। नियमों के मुताबिक 2 अप्रैल तक एसआईटी को इस मामले में चार्जशीट दायर कर देना चाहिए। हालांकि स्पेशल इंवेस्टिगेटिव टीम ने समय समाप्त होने से पहले ही सेशन कोर्ट से वक्त मांग लिया है।

बता दें कि एनसीबी ने पिछले साल 2 अक्टूबर को लग्जरी क्रूज शिप कॉर्डेलिया पर छापा मारा था। छापेमारी में हिरासत में लिए गए कुछ युवकों में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल थे। इस मामले में कुल गिरफ्तारियां 20 हो चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp