आर्यन खान ने शुरू की अपनी नई पारी

Image Source: Instagram

12 April 2022

मनोरंजन जगत में दिलचस्पी रखने वाले लोगों की निगाहें शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के डेब्यू पर टिकी हैं। सभी प्रशंसक आर्यन के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। किंग खान कई बार इस बात का खुलासा सबके सामने कर चुके हैं कि आर्यन अपना करियर एक्टिंग में नहीं बनाना चाहते हैं, बल्कि वह निर्देशन और लेखन में अपना हाथ अजमाना चाहते हैं। अब बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि आर्यन ने अपने सपनों की तरफ एक कदम बढ़ाते हुए अमेजन प्राइम वीडियो के अगले प्रोजेक्ट के लिए बतौर निर्देशक और लेखक काम करना शुरू कर दिया है।

वेब सीरीज का करेंगे निर्देशन
पिछले साल क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन का नाम आने के कारण ऐसा लगने लगा था कि अब उनका बॉलीवुड डेब्यू ठंडे बस्ते में डाल दिया जाएगा। हालांकि खबरों की माने तो इस केस की वजह से आर्यन खान की पॉपुलैरिटी बढ़ गई है। अब आर्यन मुंबई के एक स्टूडियो में एक वेब सीरीज के लिए एक टेस्ट शूट कर रहे हैं। बता दें कि आर्यन खान इस वेब सीरीज का निर्देशन करते हुए भी नजर आ सकते हैं।

फुल एक्शन में दिखे आर्यन
गौरतलब है कि आर्यन प्रोजेक्ट का निर्देशन करने के साथ ही इसका लेखन भी करेंगे। बीते शुक्रवार और शनिवार को आर्यन ने इसका टेस्ट शूट पूरा कर लिया है। इस टेस्ट शूट की खास बात यह है कि इस दौरान इस युवा फिल्म निर्माता फुल एक्शन में दिखाई दिए। आर्यन ने इस शूट में फुल चार्ज लिया क्योंकि वह चाहते थे कि शूट शुरू होने से पहले प्रोजेक्ट को पूरी तरह से समझ लें।

आर्यन इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं, लेकिन उत्साहित होने के साथ-साथ वह नर्वस भी हैं। इस अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट के प्री-प्रोड्क्शन का काम भी शुरू हो चुका है और जल्द ही इसकी शूटिंग की फाइनल डेट्स सबके सामने आ जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp