आयुष बदोनी ने मारा ऐसा SIXER, महिला के सिर पर जा लगी गेंद!!!

Image Source : Twitter

1 April 2022

कल लखनऊ और चेन्नई के बीच बेहद रोमांचक मुकाबला खेला गया। चेन्नई ने लखनऊ को 211 का टारगेट दिया जिसे लखनऊ ने 20वें ओवर में हासिल कर लिया। लखनऊ की पारी के दौरान 19वें ओवर में एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया देखने मिला।
हुआ ये कि लखनऊ के लिए खेल रहे आयुष बदोनी ने शिवम दुबे की शॉर्ट लेंथ गेंद पर शानदार स्वीप शॉट के साथ छक्का लगाया, लेकिन गेंद मैच देख रही एक महिला के सिर पर जा लगी। महिला दर्द से कराहने लगी और अपने सिर को सहलाते हुए नजर आईं। घायल फैन के साथ आई एक और महिला ने उन्हें गले लगाया। आसपास जितने भी दर्शक थे वो उनके पास आ गए।

हालांकि, गंभीर चोट नहीं थी। कुछ देर बाद कैमरा जब घायल महिला की तरफ गया तो वो मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आईं। महिला चेन्नई सुपर किंग्स की फैन थी।

22 साल के आयुष IPL में अब तक सिर्फ दो मैच खेले हैं और दोनों मैच में अपनी बल्लेबाजी से तहलका मचा दिया है। चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में आयुष ने उस समय रन बनाए जब टीम को सबसे ज्यादा जरूरत थी। उन्होंने आखिरी की 9 गेंदों में 19 रनों की पारी खेली। उनका स्ट्राइक रेट 211.11 का था।

शिवम दुबे का लगाया गया छक्का इस साल के IPL में सबसे बेहतरीन शॉट में से एक गिना जा रहा है। लखनऊ की टीम ने आयुष पर जो भरोसा जताया है, वह कमाल है। यही नहीं टीम के कप्तान केएल राहुल ने आयुष को लखनऊ टीम का एबी डिविलियर्स तक बता दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp