अरशद वारसी का कहना हैं सर्किट एक ‘बेवकूफ रोल था’: ‘कागज पर, यह कुछ भी नहीं था और यहां तक कि राजू हिरानी भी जानते हैं’

Image Source: Arshad Warsi via Instagram

सहर के ईमानदार सिपाही अजय कुमार से लेकर मुन्ना भाई के वफादार साइडकिक सर्किट या जॉली एलएलबी में जॉली के नाम से, अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने अनगिनत फिल्मों में यादगार किरदारों के साथ हमारे दिलों में जगह बनाई है। आखिरी बार वेब शो असुर में नजर आए अभिनेता 20 साल के अंतराल के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने जानी दुश्मन (2002) में साथ काम किया। हालांकि, अभिनेता बच्चन पांडे को कुमार के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट के रूप में गिनना चाहेंगे। C

अक्षय के साथ काम करने के बारे में अरशद ने कहा, “मैं वास्तव में उन्हें पसंद करता हूं। मैं उन्हें एक व्यक्ति और अभिनेता के रूप में जानता था। मैंने उसके बारे में बहुत कुछ सुना था, लेकिन यह हमेशा दूसरे लोगों से था। जब आप उससे व्यक्तिगत रूप से मिलते हैं और उसके साथ बातचीत करते हैं, तब आपको पता चलता है कि वह वास्तव में वह व्यक्ति है। वह वास्तव में एक अच्छा व्यक्ति है, शुद्ध हृदय वाला एक अच्छा व्यक्ति है, यह बहुत महत्वपूर्ण है।

अरशद ने तब इस बात पर जोर दिया कि उनके लिए यह जानना कितना महत्वपूर्ण है कि फिल्म का मुख्य अभिनेता कौन है। “मैंने मुन्ना भाई को किया क्योंकि यह संजू (Sanjay Dutt) था, अन्यथा राजू (filmmaker Rajkummar Hirani) भी जानता है कि यह एक बेवकूफ भूमिका है। यह वास्तव में कागज पर है, यह कुछ भी नहीं था। यहां तक ​​कि मकरंद देशपांडे ( Makrand Deshpande) ने भी सर्किट को ना कह दिया था!

जहां अक्षय बच्चन पांडे के मुख्य अभिनेता हैं, वहीं दर्शक अभी भी फिल्म में अरशद की कॉमिक टाइमिंग को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। तो ज्यादातर फिल्मों में कॉमेडी करने के बाद उन्हें कैसा लगता है। वह कहते हैं, “बहुत अच्छा लगता है, लेकिन मेरी समस्या यह है कि मैं थोड़ा आलसी हूं, मैं ज्यादा काम नहीं करता हूं। मुझे और करने की ज़रूरत है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp