अमिताभ ने इरफान के बेटे को लिखा लेटर!!

Image Source: Instagram

26 March 2022

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में दिवंगत अभिनेता इरफान खान को याद किया। उन्होंने इरफान खान के बेटे बाबिल खान को एक लेटर लिखा। साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘Piku’ में अमिताभ बच्चन ने इरफान खान के साथ काम किया था। इरफान खान के बेटे बाबिल खान को लिखे लेटर में अमिताभ बच्चन ने लिखा कि दोस्ती मौत के भी परे चली जाती है। इरफान खान के बेटे बाबिल ने बॉलीवुड के शहंशाह का ये लेटर अपनी इंस्टा पोस्ट पर शेयर किया है।

17 मार्च 2022 को लिखे गए इस लेटर में अमिताभ बच्चन के दस्तखत के सिवा सब कुछ एक खूबसूरत लेटरहेड वाले पेपर पर प्रिंट किया गया है। अमिताभ बच्चन ने इस लेटर में लिखा, ‘मेरे प्यारे बाबिल। जिंदगी कुछ वक्त के लिए है और मौत वो सच है जो हमेशा के लिए रहता है, लेकिन दोस्ती ‘मौत’ से भी परे है। यादें पीछे रह गए लोगों पर हमेशा के लिए छाप छोड़ जाती हैं, और इन्हें कभी भी भुलाया नहीं जाता है।’

अमिताभ बच्चन ने बाबिल खान को लिखे लेटर में लिखा, ‘तुम्हारे पिता एक महान आत्मा थे और उन्होंने जिनकी भी जिंदगी को छुआ वो आज एक बेहतर इंसान हैं क्योंकि वो उनसे मिले थे। उनकी सबको बहुत याद आती है।’ अमिताभ बच्चन ने अपना लेटर खत्म करते हुए बाबिल और उनकी मां सुतपा सिकदर और छोटे भाई अयान के प्रति आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp