“अब कोका-कोला को खरीदूंगा ताकि कोकीन मिला सकूं”

28 April 2022

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को खरीदने के बाद टेस्ला के CEO एलन मस्क सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। उन्होंने जल्द ही कोका-कोला खरीदने की बात कही है। उन्होंने कहा कि वे इसमें कोकीन डालेंगे।

मस्क ने ट्वीट किया अब मैं कोका- कोला खरीद रहा हूं जिससे उसमें कोकीन फिर डाली जा सके। उनके इस ट्वीट को लोग अब तक लाखों की संख्या में लाइक और रीट्वीट कर चुके हैं। इस ट्वीट के कुछ देर बाद मस्क ने एक और ट्वीट किया। कहा- ट्विटर और ज्यादा मजे वाली जगह बनानी चाहिए।

इसके तुरंत बाद, मस्क ने अपने पिछले ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया जिसमें उन्होंने कहा था- अब मैं मैकडॉनल्ड्स खरीदने जा रहा हूं और सभी आइसक्रीम मशीनें ठीक कर दूंगा। उन्होंने मजाक में खुद को जवाब दिया- सुनो, मैं चमत्कार नहीं कर सकता।

एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर, यानी 3,368 अरब रुपए की डील की। ट्विटर के हर शेयर के लिए 54.20 डॉलर (4,148 रुपए) चुकाए हैं। उनके पास पहले से ही ट्विटर में 9% की हिस्सेदारी मौजूद थी। वे ट्विटर के सबसे बड़े शेयर होल्डर थे। ताजा डील के बाद उनके पास कंपनी की 100% हिस्सेदारी हो गई है और ट्विटर उनकी प्राइवेट कंपनी बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Whatsapp